Upcanesociety: भारत बनाम पाकिस्तान, सुपर चार तीसरा मैच, एशिया कप स्कोर अपडेट - Ind vs Pak 2023 Live Match Mkvcinemas

भारत बनाम पाकिस्तान, सुपर चार तीसरा मैच, एशिया कप स्कोर अपडेट - Ind vs Pak 2023 Live Match Mkvcinemas

 Ind v Pak, India vs pakistan, asia cup ind vs pak, Ind Pak, India vs Pakistan match, Ind vs pak 2023 , Ind vs pak live, pak vs Ind, Ind vs Pak asia cup


Free Asia Cup live streaming के लिए Mkvcinemas.rest 2024 पर विजिट करें।

इंडिया बनाम पाकिस्तान सुपर 4 का तीसरा मुकाबला आज यानी की 10 सितंबर 2023 को होने जा रहा है। पिछली बार बारिश के कारण match को रद्द कर दिया गया था। ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में आयोजित होना तय है। यदि आज का मौसम भी सही नही रहा तो ये मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा क्योंकि India vs Pakistan के इस मुकाबले के लिए special day reserve रखा गया है। 

Match timing IND vs PAK , super four Asia cup 2023 
9:30 GMT (ग्रीनबिच माध्य समय) 
3:00 IST( भारतीय मानक समय) 

कैसे देखें Ind vs Pak super4, asia cup के मुकाबले को? 

Asia cup 2023 के live streaming के राइट्स Disney+ hot star के पास हैं, जो की एक paid ott plateform है ऐसे में आपको मेंबरशिप की आवश्यकता होगी ।

Asia Cup live free Mkvcinemas? फ्री में कैसे देखें asia cup 2023

Mkvcinemas 2024, Mkvcinemas asia cup
Mkvcinemas 2024

Asia cup 2023 को आप फ्री में भी अपने स्मार्टफोन पर देख सकते हैं। जी हां, mkvcinemas पर इस सीरीज का live streaming हो रहा है। Mkvcinema website पर आपको सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता नहीं होती ये एक दम फ्री है।लेकिन इस साइट पर आपको quality & user experience के साथ समझोता करना पड़ेगा। 

कोलंबो, श्रीलंका में आज के मौसम के हाल? 

मौसम वेबसाइट के मुताबिक आज कोलंबो में बारिश की संभावना 90% है। जो कि खराब मौसम का संकेत है हालाकि इस मुकाबले के लिए एक रिजर्व दिन रखा गया है। यदि खराब मौसम के चलते आज 10 सितंबर को ये मुकाबला नही हुआ तो 11 सितंबर को होगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें