Upcanesociety: Satta Matka Tips & Lucky Number Today? संभावित 20 संख्याएं उपलब्ध हैं

Satta Matka Tips & Lucky Number Today? संभावित 20 संख्याएं उपलब्ध हैं

सबसे पहले तो आपको बता दूं कि मैं कोई Satta Matka विशेषज्ञ नही हूं, बल्कि मैं एक ब्लॉगर हूं मेरा काम है विभिन्न टॉपिक्स पर post को रैंक करना एवं इनपर ट्रैफिक लाना। इस पोस्ट में दी गई जानकारी इंटरनेट पर विभिन्न वेबसाइट्स अथवा फेसबुक ग्रुप से ली गई है। जिसकी सटीकता की कोई गारंटी नहीं है साथ ही यहां दिए हुए Lucky numbers के पास होने की भी कोई गारंटी नहीं है ये समस्त नम्बर अन्य वेबसाइट अथवा fb grops से एकत्र किए गए हैं। जो कि सिर्फ आपको समझाने हेतु दिए गए हैं। आप इन numbers पर bet place न करें। लेकिन यदि आप ऐसा करते हैं तो नुकसान के जिम्मेदार आप खुद होंगे। आपको सलाह है कि आप स्वयं के एनालाइज किए हुए नंबर्स पर bet लगाएं। फिलहाल हमारी आपको सलाह है कि किसी भी तरह के अवैध satta matka games 2024 से दूर रहें। अन्यथा आप वित्तीय जोखिम में फस सकते हैं। साथ ही
upcanesociety.blogspot.com/ अपने विजिटर्स से किसी भी प्रकार कोई शुक्ल नही लेता। 


Satta matka satta king jodi lucky numbers 2024 (for all games) 
...?

Probable-20 Corner , check 👇
Date: 06/04/2024

 ⭐ Probable-20 Corner ⭐

Lucky Numbers for All 2digit (Jodi) Lottery Games (Satta Matka Market milan kalyan etc, Satta king Gali Disawar etc)

54, 98, 58, 59, 49, 94, 42, 41, 00, 50
40, 80, 20, 45, 06, 10, 96, 19, 51, 35



Lucky Single Guti for Today [All Games]
👉5, 4, 9, 8

यहां सभी मटका गेम के लिए 20 संख्याएं दी गईं हैं हमने इन्हे Probable-20 नाम दिया है एक तरह से इन्हे Lucky number भी कहा जा सकता है। ये संख्याएं किसी भी मटका गेम में उपयोग की जा सकती हैं साथ ही यहां सिर्फ जोड़ी (Jodi, 2digit number) ही उपलब्ध किए जाते हैं। जो कि कई अन्य मटका साइट्स पर दिए गए lucky numbers हैं। हमने इन्हे बस एक पेज पर ला दिया है जिससे आपको अन्य साइट्स पर बार बार विजिट करने में प्रोब्लम न हो। 

Satta matka Probable 20, satta matka guessing number, satta matka lucky numbers
ये image सिर्फ उदाहरण हेतु दी गई है। 

Satta matka number guessing के लिए कुछ टिप्स?

फिलहाल ऐसी बहुत सी टिप्स आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगी जिनमें आपको बताया जायेगा कि उन्हें follow कर आप बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं। देखिए दोस्तों satta games को खेलकर कोई रातोरात करोड़पति नही बनता। ऐसे में आपको इंटरनेट पर किए जाने वाले fake दावों से आपको बचना चाहिए। यहां कुछ tips हैं जिन्हे follow कर आप satta matka winning के चांसेज को increase कर सकते हैं: 

👉 सबसे पहले आप अपने पैसे को मैनेज करिए। कभी भी पूरी कमाई इस तरह के खेल में मत लगाइए। हमेशा उतने पैसे को ही आजमाइए जिसे आप भूल सकते हैं।

👉 यदि पैसा सीमित है तो रोज खेलने से बचिए। अथवा मत खेलिए बरना आप स्वयं को वित्तीय संकट में डाल सकते हैं।

👉 रोज एक bet की आदत मत डालिए यदि पैसा कम है तो minimum पैसे के साथ सप्ताह, पंद्रह दिन में एक बार ही bet लगाएं। game में jodi पर बाजी लगाएं । 10-20 नंबर्स पर bet लगाएं । बहुत अधिक अथवा बहुत कम संख्याओं पर bet न लगाएं।

👉 हो सके तो Jodi या ank (single digit) पर ही खेलें । Single digit (Ank) पर 3-4 से ज्यादा bet एक दिन में न लगाएं। 

👉 Satta matka में आप जिस भी खेल (Matka Bazaar) में भाग लेते हैं उसके पिछले रिजल्ट्स को एनालाइज करके guessing number बनाएं। हो सके तो विभिन्न मटका साइट्स पर दिए गए lucky numbers, guessing numbers को checkout करें।


कोई टिप्पणी नहीं:

Kolkata fatafat result today [आज का रिजल्ट कोलकाता फटाफट + लकी नम्बर]

 Kolkata Fatafat एक बहुत ही famous online lottery लाइन है। इस लाइन के थ्रू आप हर दिन 8 बार बाजी [Bet] लगा सकते हैं। तो कोई भी यूजर जो कोलकात...