Upcanesociety: मधुर मटका चार्ट रिजल्ट, Madhur Matka Satta result today 2024

मधुर मटका चार्ट रिजल्ट, Madhur Matka Satta result today 2024

मधुर मटका एक बहुत ही फेमस मटका गेम है। मधुर बाजार का परिणाम आप इंटरनेट पर कई साइट पर आपको मिलेगा लेकिन हमारे पोर्टल पर ये परिणाम बहुत ही जल्दी अपडेट किया जाता है जिससे यूजर्स को कोई समस्या न हो। 

Madhur matka, madhur satta matka, satta matka madhur, madhur matka satta, madhur day matka


Madhur day, morning & night result कैसे चेक करें? 

ऊपर हमने एक लिंक दी है जिसपर क्लिक कर आप daily Madhur result check कर पाएंगे। निचे सभी गेम्स के open to close time दिए हुए हैं आप यहां दिए गए समय पर गेम का परिणाम चेक कर सकते हैं। 

Madhur day result
Madhur Matka Satta 2024

कितने होते हैं गेम ? Madhur bazaar game

Madhur बाजार में तीन गेम हैं जो हैं: 
Madhur morning (OTC - 11:40 AM to 12:40AM) opens daily 
Madhur day (OTC- 1:30 to 3:30) daily 
Madhur night (OtC - 8:30PM to 10:30PM) Monday to Saturday 

हर गेम में दो बार panna और एक बार jodi का परिणाम जारी होता है । यदि इन परिणामों से किसी पार्टिसिपेंट का book किया हुआ नम्बर मैच करता है तो इस स्थिति में पार्टिसिपेंट विजेता बन जाता है और उसे bet पर लगाई गई राशि के अनुसार रकम प्राप्त होती है। 

Madhur bazaar की लोकप्रियता? 

कुछ साल पहले तक मटका खेल कुछ लोगों तक ही सीमित रहते थे। एवं इनका चलन विशेषकर औधोगिक क्षेत्रों तक हुआ करता था। लेकिन इंटरनेट एवं टेलिफोनी में क्रांतिकारी बदलाव होने से ये बाजार भी ऑनलाइन हो गए और इनकी पहुंच अब हर आम व्यक्ति तक है। मधुर बाजार की लोकप्रियता का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है , इंटरनेट पर इस गेम से जुड़ी search monthly 2 million से ज्यादा बार होती हैं। जो कि इस तरह की होती हैं। 

Madhur day chart 
मधुर पन्ना चार्ट
Madhur night result
Madhur jodi chart 
Madhur guessing number today etc. 

Madhur matka satta 2024 क्यों नहीं खेलना चाहिए? 

पहली बात तो ये है कि इस तरह के खेल कानूनन वैध नहीं हैं , दूसरी ओर ये एक satta गेम है जिसमें आपको आर्थिक नुकसान झेलना पड़ सकता है। इसके अलावा आपको इसकी लत लग सकती है जो कि किसी के लिए सबसे हानिकारक चीज है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Kolkata fatafat result today [आज का रिजल्ट कोलकाता फटाफट + लकी नम्बर]

 Kolkata Fatafat एक बहुत ही famous online lottery लाइन है। इस लाइन के थ्रू आप हर दिन 8 बार बाजी [Bet] लगा सकते हैं। तो कोई भी यूजर जो कोलकात...