Upcanesociety: Bhlcane.com 2023-2024 Ganna Purchi Calendar

Bhlcane.com 2023-2024 Ganna Purchi Calendar

Bhlcane.com 2024 ganna parchi calendar check online - बीएचएल केन 

Bhlcane, Bhlcane 2024, bhlcane com, Bhlcane up, bhlcane 2023-24, Bhlcane login, Bhl cane ganna parchi calendar 

Bhlcane, पोर्टल पर बजाज ग्रुप की सभी चीनी मिलें लिस्ट की गई हैं । इन मिलों के किसान अपने सट्टा की समस्त जानकारी अब ऑनलाइन चेक कर सकते हैं । तो यदि आपका गन्ना भी किसी बजाज ग्रुप की चीनी मिल में जाता है तो ये पोस्ट आपके लिए काफी खास होने वाली है । दरअसल, आज हम आपको एक ऐसे पोर्टल के बारे में वाले हैं जो कि गन्ना किसानों के लिए बहुत ही उपयोगी है । 



जैसा की आप पोस्ट का टाइटल पढ़कर जान गए होंगे कि आज की पोस्ट का क्या विषय है ? आज हम आपको गन्ना की पर्ची (supply ticket) , calendar की जानकारी चेक करने का तरीका बताएंगे । लेकिन यह पोस्ट आपके लिए तभी उपयोगी है जब आप बजाज गन्ना फैक्ट्री के क्षेत्र में आते हैं । तो समस्त जानकारी के लिए लेख को पूरा पढ़ें - 

Bhlcane, bhl cane
Bhlcane 2024

Bhlcane.com 2024 ganna parchi calendar check online ? 

Bhlcane.com एक ऐसा वेबपोर्टल है जिसपर बजाज ग्रुप की चीनी मिलों की जानकारी चेक की जा सकती है । किसान इस साइट विजिट करके अपने गन्ना सट्टा सम्बन्धी जानकारी (supply ticket, calendar, Cane survey etc) को चेक कर सकते हैं । 

इस ग्रुप की सभी चीनी मिलों का डेटा किसान bhlcane.com से चेक कर सकते हैं ।यदि निम्न में से किसी भी चीनी मिल के क्षेत्र में आप आते हैं तो इस साइट से आप गन्ना पर्ची , कैलेंडर चेक कर पाएंगे । इस साइट पर लिस्ट चीनी मिल हैं - 

बरखेड़ा चीनी मिल, पीलीभीत

किनौनी चीनी मिल, मेरठ 

भैसाना चीनी मिल, बुढ़ाना-मुज्जफरनगर 

बिलाई चीनी मिल, बिजनौर 

थानाभवन चीनी मिल, शामली 

गंगनौली चीनी मिल, सहारनपुर 

गोला गोकर्णनाथ चीनी मिल, लखीमपुर खीरी

पलिया कलां चीनी मिल, लखीम पुर खीरी

खंभर खेड़ा चीनी मिल, लखीम पुर खीरी  

मकसूदापुर चीनी मिल, शाहजहांपुर 

कुंदरखी चीनी मिल, गोंडा 

इटईमैदा चीनी मिल, बलरामपुर 

रुदौली चीनी मिल, बस्ती 

प्रतापपुर चीनी मिल, देवरिया 

प्रतापपुर चीनी मिल, बिहार 

Bhlcane के अलावा caneup website से चेक करें गन्ना पर्ची ? 

उत्तर प्रदेश के सभी किसान एकमात्र पोर्टल caneup.in पर सट्टा सम्बन्धी जानकारी चेक कर सकते हैं । इसपर यूपी के समस्त जिलों की सभी मिलों के किसानों का डेटा उपलब्ध है । ऐसे में उत्तर प्रदेश में जितनी भी बजाज समूह की गन्ना फैक्ट्री हैं उनका डाटा caneup.in website पर चेक किया जा सकता है। इस तरह ये वेबसाइट प्रदेश के गन्ना किसानों के लिए बहुत ही उपयोगी साबित हुई है। 

क्या 2023-24 में bhlcane.com से गन्ना पर्ची चेक कर सकते हैं ? 

कुछ समय से bhlcane वेबसाइट open नही हो रही थी लेकिन अब आप गूगल पर इसे सर्च करेंगे तो पाएंगे कि अब ये गूगल पर उपलब्ध नहीं है । तो इस तरह से कह सकते हैं कि 2023-24 में आप bhlcane.com पर ganna parchi calendar नही देख सकते । हालंकि ऐसे में आपको घबराने की जरूरत नहीं हैआप अन्य वेबसाइट caneupin पर बजाज की सभी चीनी मिलों का डाटा चेक कर सकेंगे। 

E ganna app के माध्यम से देखें गन्ना सट्टा ! 

यदि आप यूपी के गन्ना किसान है तो E ganna app play store से अपने फोन में इंस्टॉल करें । इस ऐप पर आप बहुत ही आसानी से गन्ना सट्टा की जानकारी ले सकते हैं । इसके लिए आपको e ganna पर farmer register करना होगा । एक बार रजिस्टर करने के बाद जब भी आप app को open करेंगे, किसान का डाटा show होने लगेगा । 

यूपी गन्ना पर्ची एवं कैलेंडर के बारे में किसी भी अन्य जानकारी के लिए हमें कमेंट करें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

Kolkata fatafat result today [आज का रिजल्ट कोलकाता फटाफट + लकी नम्बर]

 Kolkata Fatafat एक बहुत ही famous online lottery लाइन है। इस लाइन के थ्रू आप हर दिन 8 बार बाजी [Bet] लगा सकते हैं। तो कोई भी यूजर जो कोलकात...