Upcanesociety: मेरी ब्लॉगस्पॉट वेबसाइट की earning report? अक्टूबर माह, सन 2023

मेरी ब्लॉगस्पॉट वेबसाइट की earning report? अक्टूबर माह, सन 2023

नमस्कार दोस्तों, 
                    यदि आप ब्लॉगिंग कर रहे हैं या फिर यूट्यूबर हैं। तो आप जानते होंगे कि किसी भी ब्लॉगर के लिए हर महीने एडसेंस की ओर से पेमेंट आना बहुत ही खुशी की बात होती है। जैसा कि मैं कई सोशल प्लेटफार्म पर एक्टिव हूं। कई यूजर्स मेरी earning की रिपोर्ट देखना चाहते थे। तो मैंने ये निर्णय लिया कि अब से मैं हर महीने अपने विजिटर्स को अपनी earning report दिखाऊंगा जिससे आपकों मेरे ब्लॉग Upcanesociety.blogspot.com से होने वाली कमाई का idea मिल सके और आपको भी motivation हो।

Website Address: Upcanesociety.blogspot.com

About: govt schemes, Movies, Naukari & results

Month & Year - October 2023 

Total traffic - 2130 views 

Average views per day - 68views/day

Traffic Source- Mostly Organic (from google)

Earning in dollars 💰 October- 6.8$ 

Earning in Rupees - 566

Note: Image में दिया गया डाटा ठीक प्रकार पढ़ने के लिए screenshot पर क्लिक करें।

Fresh latest adsense screenshot (9 nov 2023) 

Page views screenshot

Entire month (October) adsense earning report screenshot 


कोई टिप्पणी नहीं:

Kolkata fatafat result today [आज का रिजल्ट कोलकाता फटाफट + लकी नम्बर]

 Kolkata Fatafat एक बहुत ही famous online lottery लाइन है। इस लाइन के थ्रू आप हर दिन 8 बार बाजी [Bet] लगा सकते हैं। तो कोई भी यूजर जो कोलकात...