Upcanesociety: 26 जनवरी के लिए देशभक्ति गाने कैसे डाउनलोड करें? Patriotic songs download for republic day 2024

26 जनवरी के लिए देशभक्ति गाने कैसे डाउनलोड करें? Patriotic songs download for republic day 2024

जल्द ही 26 जनवरी आने वाली है। इस दिन का महत्व बहुत ही बड़ा है। पूरे देश में इस राष्ट्रीय पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। स्कूलों में रैली आयोजन के साथ ही विभिन्न तरह के प्रोग्राम आयोजित किए जाते हैं। इस दिन के लिए DJ का उपयोग देशभक्ति गाने चलाने में किया जाता है। तो यदि आप किसी स्कूल , रैली अथवा कहीं अन्य कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं तो आपके पास मेमोरी कार्ड में देशभक्ति गानों का होना जरूरी है। लेकिन आप इन गानों को कैसे डाउनलोड करेंगे ये आज की पोस्ट में जानकारी देंगे। 

देखिए, ऐसे बहुत से app हैं जिनपर भर भर के हर कैटेगरी के गाने हैं लेकिन इन सभी app पर गाने के बाद अथवा पहले विज्ञापन आते हैं जो कि आपको एवं श्रोताओं को irritate करते हैं। बहुत से लोग youtube से भी DJ पर डायरेक्ट audio play करते हैं लेकिन ये तरीका 2024 में कारगर नहीं है। आपको हम online एवं ऑफलाइन गाने चलाने के लिए तरीके बताने वाले हैं जहां आप बिना advertisements को देखे patriotic songs play कर पाएंगे। 


Note: यदि आप एक DJ संचालक हैं तो ऐसे में आपको amazon music, Spotify, wynk, jio saavn, hungama music इत्यादि में से किसी की membership ले लेनी चाहिए। क्योंकि यहां आपको गाने high quality में मिलते हैं साथ ही इनपर आपको हर गाना मिल जायेगा। प्रिमियम खरीदने से आपको बार बार ads भी नही देखने होंगे साथ ही आप app में गानों को डाउनलोड भी कर सकेंगे। 

देशभक्ति गाने कैसे डाउनलोड करें? 

इसके दो तरीके हैं आप यूट्यूब के गानों को किसी भी youtube downloader की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं। या फिर आप डायरेक्ट इंटरनेट के जरिए भी ये गाने डाउनलोड कर पाएंगे। 

Pagalworld.com.pe : इस वेबसाइट पर आपको High quality में देशभक्ति गाने मिल जाते हैं। यहां आप 320kbps , 128kbps में गाने डाउनलोड कर सकते हैं।

Y2 mate , genyoutube : कोई भी यूट्यूब का पसंदीदा गाना इन साइट्स की मदद से आप play अथवा डाउनलोड कर सकते हैं ये तरीका एक दम फ्री है। साथ ही यूट्यूब पर आने वाले ads से भी निजात मिल जाता है। 

Mr jatt : ये साइट पर आपको dj special song मिल जाते हैं। यहां आप सभी trending dj songs download कर सकतें हैं। 

Bossmobi - ये song download करने की बहुत ही पुरानी वेबसाइट है अन्य वेबसाइट की तरह आपको यहां भी हर गाना मिल जाता है।

इस तरह आप पहले से ही गानों को download कर उनकी प्ले लिस्ट बना सकते हैं और आवश्यकता पड़ने पर ऑफलाइन प्ले कर सकते हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

Kolkata fatafat result today [आज का रिजल्ट कोलकाता फटाफट + लकी नम्बर]

 Kolkata Fatafat एक बहुत ही famous online lottery लाइन है। इस लाइन के थ्रू आप हर दिन 8 बार बाजी [Bet] लगा सकते हैं। तो कोई भी यूजर जो कोलकात...